पुलिस पूछताछ में बिश्नोई का बड़ा खुलासा… 2018 में ही कर देना चाहता था सलमान खान की हत्‍या

आज की ताजा खबर क्राइम

काले हिरण मामले के कारण खा रखी है सलमान को मारने की कसम- गैंगस्‍टर लारेंस बिश्‍नोई

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या के मामले में तिहाड़ जेल से पंजाब लाए गए गैंगस्‍टर लारेंस बिश्‍नोई ने एक बड़ा खुलासा किया है। बिश्‍नोई ने कहा कि पिछले महीने बॉलीवुड स्टार सलमान खान व उनके पिता सलीम खान को जो धमकी भरे पत्र भेजे गए थे, वह लारेंस के गुर्गों ने ही भेजे थे। पुलिस पूछताछ में लारेंस बिश्नोई ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उसने सलमान को मारने की कसम खा रखी है क्योंकि जिस काले हिरण का शिकार करने का आरोप सलमान पर है, उस काले हिरण को बिश्नोई समाज गुरु की तरह मानता है। इसलिए वह 2018 में ही सलमान खान की हत्‍या कर देता।

बिश्‍नोई ने आगे कहा कि 2018 में संपत नेहरा को सलमान खान की हत्या करने के लिए मुंबई भेजा था। संपत ने सलमान खान के घर की रेकी भी की था। लेकिन इसके लिए लंबी रेंज की राइफल चाहिए थी। उसके पास एक रिवाल्वर ही था। इसलिए वह ऐसा नहीं कर सका। फिर लारेंस बिश्‍नोई ने इसके बाद सलमान खान की हत्‍या के लिए राइफल खरीदने का फैसला किया। यह काम दिनेश डागर को सौंपा। इसके लिए चार लाख रुपये का भुगतान डागर के साथी अनिल पांडे को किया। लेकिन, 2018 में ही राइफल पुलिस ने डागर से बरामद कर ली। जिस कारण वह सलमान को नहीं मार पाए।

उधर, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के केस में लारेंस बिश्‍नोई व जग्गू भगवानपुरिया से आमने सामने बिठा कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। इस पूछताछ में आरोपित कई खुलासे कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *