गैंगस्‍टर गोल्‍डी बराड़ ने वीडियो में किया नया खुलासा… मूसेवाला ने जान बख्शने के लिए दिया था दो करोड़ का आफर

आज की ताजा खबर क्राइम

हमने भाई विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लिया है और कह कर लिया है- गोल्‍डी बराड़

टाकिंग पंजाब

पंजाब। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में रोज़ कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। अब कनाडा में रह रहे लारेंस बिश्‍नोई ग्रुप के गैंगस्‍टर गोल्‍डी बराड़ ने एक वीडियो जारी कर नया दावा करते हुए कहा है कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान सिद्धू मूसेवाला ने मुक्तसर के गांव भंगाचिड़ी के कुछ लड़कों के माध्‍यम से उसे दो करोड़ का आफर दिया था ताकि वह मूसेवाला की जान बख्श दे। वी‍डिया में गोल्डी बराड़ ने कहा कि आफर देने वालों ने मुझे कहा था कि पैसा लेने के बाद गुरुद्वारा साहिब में जाकर कसम खाओ कि सिद्धू की जान बख्श दोगे। बराड़ ने आगे कहा कि हमने भाई विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लिया है और इतना ही नहीं कह कर लिया है।

गैंगस्‍टर गोल्डी ने यह भी कहा कि हम किसी को धमकियां नहीं दे रहे और न ही कोई धमकी भरे पत्र भेज रहे हैं। इस बारे में लोग पुलिस को शिकायत करें। गोल्डी ने आगे कहा कि लोग लारेंस बिश्‍नोई के एनकाउंटर की बात कर रहे हैं। परंतु हकीकत यह है कि लारेंस बहुत ही धार्मिक व्यक्ति है और वह भिंडारावाला को अपना आइडल मानता है। कालेज टाइम में जब हम पर एक एफआइआर हो गई तो हम दिल्ली भाग आए। तब उस समय हमने जगदीश टाइटलर की रेकी भी की थी क्योंकि हम उसे मारना चाहते थे।

सिद्धू मूसेवाला को सिख शहीद व राष्ट्रीय योद्धा करार देना गलत- गोल्‍डी बराड़

बराड़ ने वीडियो में कहा कि सिद्धू मूसेवाला को सिख शहीद और राष्ट्रीय योद्धा करार देना गलत है। मूसेवाला इसका हकदार नहीं है। मूसेवाला ने एसवाईएल गीत लिख व बहुत अच्छा गाया। लेकिन जिस परिवार ने यह नहर निकाली उसे जिताने के लिए क्यों गया, उन्हें क्यों नहीं कहा कि एसवाईएल नहर क्यों निकाली। अगर वह इतना बागी था तो यह बातें क्यों भूल गया। गोल्डी ने कहा कि जिस दिन दीप सिद्धू की मौत हुई उस दिन पूरा पंजाब गम में था परंतु सिद्धू मूसेवाला नाच रहा था।  अब लोग इन बातों को भूल गए हैं।

वीडियो में गोल्डी बराड़ ने कहा कि मुझे मूसेवाला को मारने का कोई अफसोस नहीं है। उसने जो किया वह भुगता क्योंकि उसका हाथ हमारे दो भाइयों की मौत में अप्रत्यक्ष रूप से था। बराड़ ने कहा कि मूसेवाला ने गीतों के जरिए अपनी इमेज को ठीक करने के लिए सब कुछ किया। जीते जी लोग सिद्धू मूसेवाला को गालियां देते थे। मेरा वीडियो बनाने का मकसद यह है कि हमें जितना मर्जी बुरा कहो हमें कोई फर्क नहीें पड़ने वाला पर दुख इस बात का है कि लोग मूसेवाला को सच्चा कह रहे हैं। वहीं पंजाब पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि वीडियो गोल्डी बराड़ की है, परंतु फिर भी इस वीडियो की फारेंसिक जांच करवाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *